BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत

जारी करने का समय:2024-01-17 16:26:10 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:148

मुख्य सुझाव:BORDEAUX,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specific

सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोग

BORDEAUX. गीला एलिफ्टर संस्थापित करने के कुल लागत में उपकरण के लिए, सामान्य इंजिनियरी के लिए और संस्थापन के लिए हैं. जबकि घर एलिवेटर को मनपसंद करते हैं, सायनिक इंजिनियरियन और संस्थापन के लागत अनदेखा नहीं जा सकता. सामान्य बात करने के लिए संस्थापन और सामान्य इंजिनियरिक खर्चों के लिए कुल खर्च के -% के लिए खाते हैं.

छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।

योनिलफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।

और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.

माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर. कम्प्यूटर एलिवेटर के रूप में भी जानता है. एलिवेटर की ऑपरेशन लाजिक को माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर की ऑपरेशन के रूप में नाम दिया जाता है; एक समय माइक्रोकम्प्यूटर विद्युत ट्रैक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जिसे पूरा माइक्रोकम्प्यूटर या ज्यादा विक्रिया गाव एलिफ़ेटर्स विशिष्ट माइक्रोकम्प्यूटर बोर्ड प्रयोग करते हैं.


BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत



एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?

गैंट्री एलिवेटर बड़े गैंट्री क्रेन्स के दरवाजे में इस्तेमाल किया जाता है कि काम करनेवालों और प्रदान के अवयवों को गैं

फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।

नवीनतम उद्धरणरेखाचित्र प्राधान्य

एलिवेटर हॉल के द्वार हॉल के बाहर खोल नहीं जा सकता है और एक विशेष उपकरण के साथ खोला जाना चाहिए (विशेष उपकरण को प्रबन्ध के साथ प्रबन प्रवासियों को द्वार पर खोलने के लिए अनुमति नहीं है, इसको खोलने के लिए, अन्यथा कोई खतरा होने के लिए है।

एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए,BORDEAUXस्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,BORDEAUXपहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।


BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत



एलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

अच्छी गुणवत्ताऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए और वहाँ स्टील प्लेट्स हो

Name

नीचे से एलिवेटर स्क्वेटिंग की स्थिति पर संदर्भ करता है जहां एलिवेटर कार, सभी तंत्र असफल होने के घटना में, पहिले फ्लेवर स्तर स्थिति को अधिक पार करेगा और न बफर इस उद्देश्य के लिए सेट किया गया एक सुरक्षित उपकरण है, जो स्प्रिंग क़िस्म में विभाजन किया जाता है और हाइड्राउलिक क़िस्म के अन जब कार बफर पर स्क्वीट करते हैं, उसे नीचे स्क्वीटिंग कहते हैं. इस बिन्दु में, बफर के लिए एलिवेटर कार के प्रभाव के प्रभाव पर कम करने का प्रभाव है, जिसे एलिवेटर के अंदर प्रवासियों के लिए गंभीर हा

BORDEAUXपुराने एलिवेटर को अद्यावधिक करने के लिए शैफ्ट: पुराने एलिवेटर के लिए शैफ्ट का माप है जो सिर्फ निर्माण किया गया है. जब पुराना एलिवेटर अभी इस्तेमाल में नहीं है, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें,BORDEAUXखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, जहिना मशीन कमरा, और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है, पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर, माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद, माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).

छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।

एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने क


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके BORDEAUXहोम गीला देखने वाला एलिवेटरबाजार के लचीलेपन को मजबूत करने की जरूरत की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

BORDEAUXकी सिफारिशसमाचार
BORDEAUXताजा खबर